Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
उत्तर प्रेदश

हिस्ट्रीशीटर अपराधी परमवीर तुगाना की उपचार के दौरान मृत्यु

By June 30, 2020 No Comments

हिस्ट्रीशीटर अपराधी परमवीर तुगाना की उपचार के दौरान मृत्यु

सुनील चौहान

बागपत। बागपत के कुख्यात बदमाश रहे परमवीर तुगाना की सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
यह जानकारी सोमवार को पुलिस सूत्रों ने दी। पुलिस के अनुसार,कुख्यात रहे परमवीर तुगाना को निशाना बनाकर छपरौली क्षेत्र के कूरड़ी गांव में 22 जून की देर शाम को बदमाशों ने गोलियां बरसाकर उस समय जानलेवा हमला कर दिया था, जब वह अपने एक मित्र के मकान के बाहर बने चबूतरे पर बैठा हुआ था। इस हमले में परमवीर को पांच गोलियां लगीं थी। परमवीर पर हमले के मामले में कुख्यात टीकरी निवासी सुनील राठी के ममेरे भाई सहित छह नामजद समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। लगभग एज सप्ताह से परमवीर का गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में उपचार चल रहा था। दो दिन पहले ही उसके पैर में इंस्फेक्शन होने से उसका घुटने के नीचे से पैर भी काटना पड़ा था। पुलिस ने बताया कि उसके शरीर मे इंस्फेक्शन बढ़ता ही जा रहा था जो पूरे शरीर में फैल गया था, जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि परमवीर की मां वीरमति छपरौली ब्लॉक की प्रमुख रही हैं। भाई और भाभी गांव के प्रधान रहे। परमवीर तुगाना जेल से छूटने के बाद अब जिला पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटा था। परमवीर बागपत जिला पंचायत के वार्ड-6 और उसका भाई कृष्णवीर प्रधान वार्ड-7 से चुनाव की तैयारी कर रहा था।
———-

Leave a Reply