Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
बिहारराजनीतीराज्य

हाजीपुर: देव कुमार चौरसिया के मिलन समारोह में पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद जादव,दिलाई राजद की सदस्यता।

By January 30, 2020 No Comments

हाजीपुर: देव कुमार चौरसिया के मिलन समारोह में पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव,दिलाई राजद की सदस्यता।

रिपोर्ट: एम. एन. रब्बानी।

वैशाली जिला के हाजीपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का हाजीपुर के फन प्वाइंट रेसोर्ट में देव कुमार चौराशिया मिलन समारोह में भव्य स्वागत किया गया। हजारो की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ,अपने संबोधन में बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने जमकर निशाना साधा कहा कि डबल इंजन की सरकार से जनता त्रस्त हैं सभी लोग सरकार से परेशान है ।
इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने चौरसिया को राजद की सदस्यता दिलाई। इस दौरान चौरसिया के सैकड़ों समर्थक भी मौजूद थे. जेडीयू के पूर्व प्रदेश महासचिव और हाजीपुर के दिग्गज नेता देव कुमार चौरसिया का जेडीयू से मोहभंग हो चुका था। वह समता पार्टी के जमाने से नीतीश के साथ रहे हैं।

देव कुमार चौरसिया नीतीश कुमार की नीतियों से खफा हैं। कहा कि पार्टी में समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को उचित भागीदारी नहीं मिलती है। नीतीश के इर्द-गिर्द केवल चापलूस नेता चक्कर लगाते हैं जिससे पार्टी का बंटाधार हो रहा है।उन्होनें प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि हर तरफ लूट, हत्या, रंगदारी और बलात्कार जैसी गंभीर घटनाएं घट रही है, लेकिन सरकार उस पर लगाम लगाने में नाकाम दिख रही है। इस मौके पर मंच की अध्यक्षता तथा संचालन राजद जिला अध्यक्ष पंछी लाल राय ने किया। इन वक्ताओं ने अपनी बातें रखी अनिल चन्द्र कुशवाहा,रवि चौरसिया,नथुनी महतो,मनोज कुमार,बृज नन्दन यादव,मिथलेश यादव,मनोज राय, सुरेश प्रसाद ,हरिहर पासवान,नीरज कुमार,मंजू यादव,शाहिद जमा,चितरंजन गगन,अखिलेश राय, चन्देश्वर साह, परमानन्द ठाकुर,दया शंकर सिंह, राजनारायण राम,रामाशीष राय, सुबोध राय, सुरेन्द्र राय, अरविंद राय, मो.नसीम रब्बानी,यदुवंश जी,मंगल राय, इस्लाम अंसारी ,विधा कुमारी,कृष्णा यादव,प्रदीप यादव,अजय विजय,असर्फी सिंह, विपिन चौरसिया, पप्पू कुशवाहा,लक्ष्मी देवी,रामबचन यादव,बैधनाथ चन्द्रवंसी, आदि दर्जनों की संख्या में वक्ताओं ने सम्बोधित किया । महुआ से प्रखंड अध्यक्ष मो0 नसीम रब्बानी, बालेन्द्र दस, प्रदीप यादव,मुन्ना सरकार,संजय पासवान, जगदेव राम,रौशन कुमार, बैधनाथ चंद्रवंशी, नरेश,राय, संतलाल राय, मो0 सगीर ,मो0 इरसाद, मो0 नदीम रब्बानी, मो0 दानिश अख्तर, मो0 साजिद मुन्ना,मो0 सदरे आलम, विकास कुमार,दयानंद राय, नटवर लाल, पारस सिंह, अजय राम, सुधीर मालाकार के साथ सैंकड़ो कार्यकर्त्तों उपस्थिय हुए।

Leave a Reply