Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अम्बेडकरनगरउत्तर प्रेदश

भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर आज़ाद का अब्बास गाज़ी ने अमौसी एयरपोर्ट पर किया ज़ोरदार स्वागत

By August 19, 2020 No Comments

ज़ाहिद नक़वी
अम्बेडकरनगर : भीम आर्मी चीफ़ एवं आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आज़ाद का लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट पर आसपा के कद्दावर नेता अब्बास गाज़ी ने बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत किया। उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।

उसके बाद आगामी विधानसभा 2022 के लिए कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई और पूर्वांचल में आजाद समाज पार्टी को मजबूत करने एवं संगठन को खड़ा करने के निर्देश दिए अब्बास गाज़ी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते सूत्र की माने जल्द भीम आर्मी प्रमुख अब्बास गाज़ी को पूर्वांचल की बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। राजनेताओं की हनक पूर्वांचल से ही दिखाई देती है। पूर्वांचल उत्तर प्रदेश का बड़ा क्षेत्र माना जाता है। बताते चले कि अब्बास गाज़ी को हाल ही में भीम आर्मी के प्रमुख ने अपने आवास दिल्ली पर बुलाकर पार्टी में शामिल करवाया। दिल्ली से लौटते ही अब्बास गाज़ी पूर्वांचल में बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी में जोड़ने का काम कर रहे है।अब्बास ग़ाज़ी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जनपद के कटघर कमाल के निवासी हैं। युवा चेहरा होने के नाते अब्बास ग़ाज़ी को पूर्वांचल की बड़ी ज़िम्मेदारी मिल सकती है।

Leave a Reply