Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपराधउत्तर प्रेदश

बहन के हाथ कांटे

By September 29, 2019 No Comments

हरीश बर्मा बीसलपुर

बहन के हाथ कांटे

पीलीभीत में घरेलू मामूली विवाद के चलते भाई ने बंके से अपनी बहन पर हमला बोल दिया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटे आई और दोनों हाथ भी बुरी तरह से कट गये है। आनन-फानन में घायल युवती को उपचार के लिये पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिये रैफर कर दिया है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर पुलिस को नही दी गई है लेकिन मामला गंभीर होने की वजह से पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वीओ-1- कोतवाली परनपुर क्षेत्र के मोहल्ला ढका निवासी षमीमुल की पुत्री गुलबहार और पुत्र सोनू में घरेलू मामूली विवाद हो गया था। परिजन के समझाने पर मामला षांत हो गया। बताया जाता है कि जब गुलबहार नमाज़ पढ़ रही थी कि उसी समय सोनू ने बंके से अपनी बहन गुलबहार पर हमला बोल दिया। जिससे गुलबहार के सिर पर गंभीर चोट आई और दोनो हाथ बुरी तरह से कट गये। आनन-फानन में घायल गुलबहार के उपचार के लिये पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर घायल को जिला अस्पताल के लिये रैफर कर दिया है। फिलहाल घायल गुलबहार की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई है। लेकिन मामला बड़ा होने की वजह से कोतवाली पूरनपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply