Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपराधबिहारराज्य

फर्जी सीआईडी बनकर लाँक डाउन में दुकानदारों से दो हजार रुपये उगाही कर दुकान खोलवाने के लिए मांग रहे पैसे के मामले में एक गिरफ्तार, भेजे गए जेल।

By April 2, 2020 No Comments

फर्जी सीआईडी बनकर लाँक डाउन में दुकानदारों से दो हजार रुपये उगाही कर दुकान खोलवाने के लिए मांग रहे पैसे के मामले में एक गिरफ्तार, भेजे गए जेल।

रिपोर्ट: कौशल किशोर सिंह /राजू कुमार

वैशाली जिले अन्तर्गत कटहरा ओ पी क्षेत्र के रुसुलपर दाउद,सुमेरगंज समेत अन्य ग्रामीण इलाकों में लाॅक डाउन के बाद दुकानदारों को अपराध खुफिया जासूस पदाधिकारी का रोब जमाकर उससे भी नहीं होता तो धमकी देकर रकम की वसूली करता था। उनके इस तरह के आंतक से लोग परेशान थे। ऐसा की दिनों से चल रहा था। ग्रामीणोंं में दुकानदारों ने चर्चा की । उसके बाद ग्रामीणों की पैनी नजर उक्त फर्जी अपराध खुफिया जासूस पदाधिकारी रखने लगे। पूर्व की भांति जैसे ही राम-जानकी मठ रुसुलपुर दाउद चौक पर बाइक पर दो सवार व्यक्ति आया। पूर्व की भांति दुकानदार को मारते हुए रुपयों की मांग कर दी। पदाधिकारी का धौस दिखाते हुए गाड़ी पर बैठने को कहता।डर के मारे दुकानदार पांच सौ, एक हजार,,दो हजार रुपए वसुली करता था। यहां तक कि सुमेरगंज बाजार में मकान मालिक व दुकानदारों से रुपये लेता था। ग्रामीणों व दुकानदारों ने एक राय के तहत उक्त फर्जी अपराध खुफिया जासूस पदाधिकारी को दबोचने का प्रयास किया। उनमें से मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र कोल्हुआ पैगम्बरपुर बैरिया गांव निवासी महेंद्र सिंह के पुत्र विनय कुमार राणा को पकड़कर लिया।पर ग्रामीणों के चंगुल से अमित सिंह भागने में सफल हो गया। वर्तमान में संंत स्टीफेन पब्लिक हाई स्कूल छौराही के शिक्षक के रूप कार्य करते थे। इस मामले में रुसुलपुर दाउद गांव निवासी ने वैद्यनाथ सहनी कटहरा ओ पी में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगम्बरपुर बैरिया गांव निवासी महेंद्र सिंह के पुत्र विनय कुमार राणा समेत एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Leave a Reply