Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
बिहारराज्य

प्रेस भवन के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

By September 8, 2020 No Comments

प्रेस भवन के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता व जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी रहे मौजूद।

डुमरियागंज,सिद्धार्थ नगर, उत्तर प्रदेश।

जिले के डुमरियागंज तहसील मुख्यालय पर पत्रकारों के लिए प्रेस भवन हेतु जमीन आवंटन को लेकर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिस पर एसडीएम ने जल्द ही जमीन का चयन कर सूचना विभाग के जरिए संगठन को जमीन आवंटन की प्रक्रिया पूरी करने का आश्वासन दियाl
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता हाशिम रिज़वी व जिलाध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी को प्रेस भवन निर्माण के लिए जमीन आवंटन के लिए ज्ञापन सौंपा गया।
अपने संबोधन में प्रदेश प्रवक्ता हाशिम रिज़वी के कहा कि पत्रकारों के बैठने के लिए अभी तक सरकार द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई हैl पत्रकारों को बैठक, गोष्ठी व सम्मेलन करने के लिए कोई भवन नही है जिसकी वजह से पदाधिकारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भवन हो जाने से बैठक, गोष्ठी व सम्मेलन आदि कार्यक्रमों का आयोजन करने में काफी आसानी हो जाएगी। उन्होंने एसडीएम से आग्रह किया कि नगर पंचायत क्षेत्र में कही भी प्रेस भवन के लिए जमीन उपलब्ध कराने की व्यवस्था अति शीघ्र की जाए ।
इस दौरान एसोसिएशन के बस्ती मंडल मिडिया प्रभारी विजय यादव, तहसील संरक्षक डाॅ. विक्रांत श्रीवास्तव, मेंहदी रिज़वी, तहसील अध्यक्ष राजेश कुमार यादव, तहसील महासचिव पुरुषोत्तम दूबे, जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह आदि मौजूद रहें।

Leave a Reply