Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
उत्तर प्रेदशराजनीती

प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के जनपद आगमन पर सपा ने की घाघरा घाट से लेकर पयागपुर तक भव्य स्वागत की तैयारी

By February 9, 2020 No Comments

प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के जनपद आगमन पर सपा ने की घाघरा घाट से लेकर पयागपुर तक भव्य स्वागत की तैयारी।
राजा पयागपुर शर्वेन्द्र विक्रम सिंह के यहां मांगलिक कार्यक्रम में होंगें सम्मलित।
पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के आवास पर पार्टी जन से करेंगें भेंट।
पूर्व मन्त्री व विधायक मटेरा यासर शाह निवर्तमान अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव व अ0 मन्नान समेत पार्टी के दिग्गजों ने स्वागत की सम्भाली कमान।
बहराइच
समाज़ वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव 09 फ़रवरी रविवार को पयाग पुर कोट बाजार निवासी राजा शर्वेन्द्र विक्रम सिंह के यहां आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में सम्मलित होने दोपहर 01 बजे पहुंच रहें हैं। पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव पार्टी नेता पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के थाना पयागपुर के निकट स्थित आवास पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से भेंट कर वार्ता करेंगें।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जनपद आगमन की सूचना पर पार्टी जन में भारी उत्साह है घाघरा घाट से लेकर पयाग पुर तक भव्य स्वागत की तैयारी चल रही है । राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारी को लेकर पार्टी विधायक यासर शाह निवर्तमान जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव ,पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव व कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान लगातार कार्यकर्ताओं से सम्पर्क साध रहें हैं पार्टी सूत्रों का कहना है कि लखनऊ से रविवार 09 फ़रवरी को बाय रोड आ रहे पार्टी सुप्रीमों का जिले की सीमा घाघरा घाट पर दिन के लगभग 10:00 बजे पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्ववारा भव्य स्वागत फूल मालाओं से किया जायगा । सूत्रों का कहना है कि पार्टी सुप्रीमो का काफिला घाघरा घाट से झोखिया ,जरवल रोड, धनराज पुर मोड़, जरवल कस्बा, कैसर गंज होते हुवे लगभग 01:00 बजे पयाग पुर पहुंचेगा इस बीच जगह जगह उनके भव्य स्वागत की तैयारी कार्यकर्ताओं द्ववारा किये जाने की योजना है।
पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव राजा पयागपुर शर्वेन्द्र विक्रम सिंह के कोट बाजार स्थित आवास पर आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में सम्मलित होने के बाद लगभग दोपहर 01:30 बजे पयाग पुर विधान सभा के पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के आवास पर पहुंच कर जिले के कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगें।
सूत्रों का कहना है कि पार्टी मुखिया के आगमन पर देवी पाटन मण्डल के अन्य जनपदों के नेता व कार्यकर्ता भारी संख्या में उनके स्वागत में पयागपुर पहुंच रहें हैं ।

Leave a Reply