Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
बिहार

पूर्व मंत्री एवं राजद के कद्दावर नेता रघुबंश प्रसाद सिंह के निधन से वैशाली के राजद कर्ताओं ने जताया शोक।

By September 13, 2020 No Comments

 

पूर्व मंत्री एवं राजद के कद्दावर नेता रघुबंश प्रसाद सिंह के निधन से वैशाली के राजद कर्ताओं ने जताया शोक।    रिपोर्ट: नसीम रब्बानी                                   वैशाली: प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसे ही मीडिया में यह खबर आई के श्री सिंह नहीं रहे ,वैशाली के लोगों में गम की लहर दौड़ गयी। राजद के लोगों ने कहा कि एक अच्छा नेता खो दिया है जिसे पूर्ति करना असंभव है। शोक व्यक्त करने वालों में जिला राजद अध्यक्ष बैधनाथ सिंह चंद्रवंशी, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम , पूर्व मंत्री आलोक मेहता, हाजीपुर बिधान सभा प्रत्याशी देव कुमार चौरसिया, महनार विधान सभा के प्रत्याशी रौशन यादव, गोरौल से मंज़र आलम, महुआ अनुमंडल अध्यक्ष प्रदीप यादव , मुन्ना सरकार, कृष्ण कुमार भार्गव, महुआ प्रखंड अध्यक्ष मो0 नसीम रब्बानी, संजय पासवान , पारस नाथ सिंह, आलोक भंडारी, रामशंकर राय, बड़ेलाल यादव, मक़बूल अहमद पातेपुर प्रखंड अध्यक्ष, सुबोध राय, चेहराकलां प्रखंड अध्यक्ष, मो0 सरफ़राज़ एज़ाज़ महुआ विधान सभा प्रभारी, राजीव यादव, रौशन कुमार, मो0 शाहिल, राकेश यादव, मो0 सदर आलम, दिनेश राय, राजिंद्र सिंह, आदि लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए इनके आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्राथना की है। मालूम हो की पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन से पूरा बिहार ही नही पूरा देश शोकाकुल है। उन्होंने रविवार को दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली। शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जीवन रक्षा प्रणाली पर रखा गया था। डॉक्टर सिंह के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शोक व्यक्त किया है।

बिहार की वैशाली लोकसभा सीट से सांसद रहे रघुवंश प्रसाद का जन्म छह जून 1946 को वैशाली के ही शाहपुर में हुआ था। उन्होंने बिहार विश्वविद्यालय से गणित में डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की थी। अपनी युवावस्था में उन्होंने लोकनायक जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में हुए आंदोलनों में भाग लिया था।

Leave a Reply