Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपना जिलाबिहारराज्य

*पूरा देश संशोधित नागरिकता कानून के साथ खड़ा है: डॉ०सी०पी०ठाकुर*

By December 24, 2019 No Comments

*पूरा देश संशोधित नागरिकता कानून के साथ खड़ा है: डॉ०सी०पी०ठाकुर*

भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर आज नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पटना के जेपी गोलम्बर से डाकबंगला चौराहे तक निकाले गए मार्च में शामिल हुए।

मार्च के बाद लोगों को संबोधित करते हुए डॉ०ठाकुर ने कहा की पूरे देश में लाखों लोग CAA के समर्थन में सड़कों पर उतर रहे हैं। आज पटना में भी “नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019” के समर्थन में मार्च निकाला गया। हम अपनी सड़कों पे गुंडे, मवालियों, दंगाइयों को आतंक नहीं मचाने देंगे। ये देश नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है, नागरिकता कानून के साथ खड़ा है।

डॉ०ठाकुर ने कहा यह कानून किसी भी भारतीय नागरिक पर लागू नहीं होता और इससे किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में जारी हिंसा प्रायोजित है और इसमें अर्बन नक्सलियों के अलावा बड़ी संख्या में टुकडे़-टुकडे़ गैंग के लोग खडे़ हैं। उन्होंने दावा किया कि यह झूठ, फरेब और वोट बैंक के लिए काम करने की कोशिश की गयी है, और बिल्कुल ही झूठ फैलाया जा रहा है।

Leave a Reply