Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपना जिलाबिहारराज्य

पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी लगी हांथ,साइको किलर’ कारू को एएसपी लिपि सिंह ने धर दबोचा……

By December 11, 2019 No Comments

पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी लगी हांथ,साइको किलर’ कारू को एएसपी लिपि सिंह ने धर दबोचा……

रिपोर्ट:सनोवर खान/ एम.एन. रब्बानी…..

*पटना*-पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एएसपी लिपि सिंह ने पटना के टॉप 10 क्रिमिनलों की लिस्ट में आने वाले कुख्यात साइको किलर कारू सिंह उर्फ़ राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है. कुख्यात राकेश बेउर जेल में बंद नागा सिंह का ख़ास गुर्गा है. अपने इलाके में कारू सुपारी किलर के नाम से भी फेमस है. 

पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी को लेकर जानकारी देते हुए एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि मोकामा थाना इलाके सेकुख्यात कारु को दबोचा गया है. इसके ऊपर  लूट, हत्या, रंगदारी जैसे दर्जनों मामले बिहार और झारखंड में दर्ज हैं. कुख्यात कारू सिंह उर्फ़ राकेश कुमार मोलदियार टोला के महावीर स्थान के रहने वाले स्व देवन्द्र सिंह का बेटा है. उन्होंने आगे बताया कि बिहार में पुलिस की दबिश बढ़ने के कारण झारखंड भाग गया था. वहां भी इसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. इसके ऊपर रांची और बोकारो के थाने में भी हत्या के केस हैं. इसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है.

कारू की गिरफ्तारी के लिए कई बार प्रयास किया गया लेकिन वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहता था. कई बार पुलिस ने इसे गिरफ्तार भी किया. कारू अपराधियों के बीच साइको किलर के नाम से इसलिए सुमार है क्योंकि किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले कारू जमकर शराब पीता है. नशे की हालत में ही राकेश कई बड़ी वारदातों को अंजाम देता है. 2 साल पहले भी इसे शराब की बोतल के साथ मोकामा थाना की टीम ने अरेस्ट किया था. 

Leave a Reply