Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपराधउत्तर प्रेदश

थाना छपरौली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सिनौली मे हुई महिला की हत्या

By November 15, 2019 No Comments

थाना छपरौली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सिनौली मे हुई महिला की हत्या मे आरोपी पति गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल लाइसेंसी रायफल मय 03 खोखा कारतूस बरामद।

बागपत एस के के न्यूज दिनांक 12.11.19 को थाना छपरौली पर वादी श्री रामस्वरूप पुत्र श्री होशियार सिंह निवासी ग्राम चौकीदार ग्राम सिनौली थाना छपरौली जनपद बागपत ने लिखित सूचना दी कि सायं समय करीब 04ः30 बजे ग्राम सिनौली में संजीव पुत्र कालूराम निवासी ग्राम सिनौली ने अपनी पत्नी गुडडी उर्फ प्रीति उम्र करीब 35 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है, और शव को अन्तिम संस्कार करने के लिए टंकी के पास ग्राम सिनौली में बने शमशान घाट की और लेकर जा रहा है। इस सूचना पर थाना छपरौली पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। इस सम्बन्ध में थाना छपरौली पर मु0अ0सं0 401/19 धारा 302, 201 भादवि बनाम संजीव पुत्र कालूराम निवासी ग्राम सिनौली थाना छपरौली जनपद बागपत के विरूद्व पंजीकृत किया गया था।
*कार्यवाही का विवरण* –
श्रीमान पुलिस अधीक्षक, महोदय, बागपत के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक, महोदय के नेतृत्व में एवं क्षेत्राधिकारी बडौत के पर्यवेक्षण मे थाना छपरौली पुलिस द्वारा आज दिनांक 15.11.19 को मुखबिर खास की सूचना पर ग्राम सिनौली से उपरोक्त मुकदमे मे हत्या मे संलिप्त अभियुक्त संजीव (मृतका का आरोपी पति) पुत्र कालूराम निवासी ग्राम सिनौली थाना छपरौली जनपद बागपत को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त आलाकत्ल लाईसेन्सी रायफल नम्बर(एबी 031644) मय 03 खोखा कारतूस बरामद किये गये। गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया गया है अभियुक्तों के विरूद्ध थाना छपरौली पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
*अभियुक्त से पूछताछ-*
अभियुक्त द्वारा बताया गया कि दिनांक 12.11.19 को पारिवारिक कलह के चलते पत्नि से झगडा कर अपनी लाईसेन्सी रायफल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, और हत्या को छिपाने के उददेश्य से शव का अन्तिम संस्कार करने के लिए शव को शमशान घाट ले गया था।
*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता:-*
1-संजीव (मृतका का आरोपी पति) पुत्र कालूराम निवासी ग्राम सिनौली थाना छपरौली जनपद बागपत।
*बरामदगी:-*
1-हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल एक लाईसेन्सी रायफल नम्बर (एबी 031644) मय 03 खोखा कारतूस।

*गिरफ्तार अभियुक्त ‘‘संजीव‘‘ का अपराधिक इतिहास-*
1-मु0अ0सं0 601/19 धारा 420, 406, 506 भादवि थाना बडौत जनपद बागपत।
उमेश शर्मा बागपत

Leave a Reply