Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
बिहारराज्य

ट्रोवेन्ट कम्पनी के अधिकारियों तथा प्रोपराइटर विकास कुमार ने आचार्य जी के वैदिक मंत्रों उचारण के साथ हाऊस होल्ड प्रोडक्ट्स की होलसेलर फीता काट कर किया उदघाटन ।

By July 7, 2020 No Comments

ट्रोवेन्ट कम्पनी के अधिकारियों तथा प्रोपराइटर विकास कुमार ने आचार्य जी के वैदिक मंत्रों उचारण के साथ हाऊस होल्ड प्रोडक्ट्स की होलसेलर फीता काट कर किया उदघाटन ।

रिपोर्ट:- मो० मिन्नतुल्लाह

मोतिहारी/रक्सौल : शहर के कोईरियाटोला सैनिक रोड में स्थित प्रगति नगर में समृद्धि ट्रेडर्स ” ट्रोवेन्ट ” हाऊस होल्ड प्रोडक्ट्स का होलसेलर का उद्घाटन किया गया. इस दौरान बिहार की राजधानी पटना से ट्रोवेन्ट कम्पनी के राजन राज, रिजनल सेल्स हेड, हिन्दू सिंह सीएनएफ, विक्रम कुमार स्टेट हेड, विकास गुप्ता असिस्टेंट मैनेजर आदि उपस्थित हुए. कम्पनी के अधिकारियों तथा प्रोपराइटर विकास कुमार ने आचार्य जी के वैदिक मंत्रों उचारण के साथ फीता काट कर उदघाटन किया. तदोपरांत प्रो. विकास कुमार को कम्पनी के तरफ से सिल्वर का भगवान की मूर्ति देकर सम्मानित किया. इसके साथ ही मौके पर उपस्थित पोल्मबर मिस्त्री लोगों के बीच कम्पनी के अधिकारियों ने प्रोडक्ट की गुणवत्ता के बारे में भी चर्चा की. सभी को ट्रोवेन्ट कम्पनी के कुछ सामाग्री देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान प्रो. विकास ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता रिटेलर लोगों को बेतरह से बेहतर सेवा देना. मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि ट्रोवेन्ट का होलसेल रक्सौल में होने से बहुत कुछ व समय की बचत हो सकती है. मौके पर मौजीलाल, राकेश सिंह, असलम अंसारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply