Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपराधबिहारराज्य

गुप्त सूचना के आधार पर लगभग 93 लीटर विदेशी शराब बरामद

By January 10, 2020 No Comments

गुप्त सूचना के आधार पर लगभग 93 लीटर विदेशी शराब बरामद

सनोवर खान ब्यूरो रिपोर्ट के साथ संजीत कुमार की रिपोर्ट

पटना सिटी: खाजेकलां थाने की पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। खाजेकलां थाना प्रभारी मो0 सनोवर खान एबं उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर लगभग 93 लीटर विदेशी शराब सहित तीन महिला एबं दो पुरुष (1)धर्मशीला देवी,(2)सीता देवी(3)सोनी देवी (4) मनोज कुमार अकेला (5) सुजीत कुमार धंधेबाज को खाजेकलां थाना छेत्र के अन्तर्गत लालटोली से गिरफ्तार किया है। जप्त की गई शराब रॉयल स्टेज 33 बोतल 375 ml (2)इम्पीरियल ब्लू 138 बोतल 180 ml (3)रॉयल चैलेंज 34 बोतल (4) टेट्रा पैक 163 पैकेट 180 ml है।
दूसरी और साथ ही साथ खाजेकलां पुलिस ने छापेमारी के दौरान पूर्व से चल रहे कांड संख्या 304/19 रिंकू उर्फ शाहिद की हत्या मामले में बाँचित सुभाष यादव को भी लालटोली से गिरफ्तार किया है सबसे बड़ी बात यह है कि खाजेकलां पुलिस के लगातार छापेमारी से दबिश में आकर कांड संख्या 265/19 राशिद हत्या कांड में मो0 टिंकू, पिता-मनौली मिया पता-मौला साई की बाग ने सिलेंडर किया है।

Leave a Reply