Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपना जिलाअपराधबिहारराज्य

खाजेकलां थाना को मिली कामयाबी शराब लदा ऑटो पकड़ा गया एक तस्कर गिरफ्तार।

By September 23, 2019 No Comments

खाजेकलां थाना को मिली कामयाबी शराब लदा ऑटो पकड़ा गया एक तस्कर गिरफ्तार।
सनोवर खान ब्यूरो रिपोर्ट पटना।
पटना सिटी: बिहार में शराब की पूर्णत: प्रतिबंध के बावजूद तस्करी कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। नतीजा यह है कि आए दिन शराब कारोबारी पकड़े जा रहे हैं तथा शराबी पीने से परहेज नहीं कर रहे हैं। सोमबार की शाम खाजेकलां थाना की पुलिस ने नून का चौराहा के पास से एक कारोबारी समेत भारी मात्रा में शराब बरामद कर जब्त किया। पुलिस के इस कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मच गया है। तस्करी को ले जाया जा रहा शराब ऑटो के तहखाना में छिपाकर रखा गया था।


पुलिस ने ऑटो व शराब के साथ उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। खाजेकलां पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर पता चला की यहां भारी मात्रा में शराब लाया जा रहा है। इसकी जानकारी मिलते ही खाजेकलां थाना की टीम नून की चौराहा पहुंचकर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। इसके बाद चेकिंग में ऑटो में बने तहखाने एबं बोडे में रखे गए 90 पीस 375 ml रॉयल स्टॉज हरयाणा,96 पीस 180 ml एबं 180 ml 400 पीस देसी शराब के 750 बोतल शराब पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक उक्त ऑटो का नंबर BR-01GD 7517 है। एबं गिरफतार युबक सौरव कुमार, पिता- हरेराम प्रसाद ,पता-सब्जी बाजार, थाना-चौक का निवासी है।

Leave a Reply