Breaking News

उत्तर प्रेदश:- योगी जी की विकास की राहें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है !
उत्तर प्रेदश:- रंगरलियां मना रहे दो जोड़ो की हुई जमकर पिटाई
देश:- प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है जो गरीबों के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है
देश:- स्वच्छ भारत मिशन खुले में शौच से मुक्त भारत के लक्ष्य प्राप्ति की ओर
देश:- मेघालय में पहली ‘स्वदेश दर्शन’ परियोजना का उद्घाटन
देश:- रेल संरक्षा में भारत-जापान सहयोग के लिए रेलमंत्रालय ने चर्चा रिकॉर्ड पर हस्‍ताक्षर किये |
अपराधउत्तर प्रेदश

इनामी भूरा समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, भूरा पर दर्ज है 23 केस

By September 29, 2019 No Comments

इनामी भूरा समेत तीन लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, भूरा पर दर्ज है 23 केस

बुलंदशहर:यूपी के योगीराज में बुलंदशहर पुलिस का शूट आउट ऑपरेशन जारी है, बुलन्दशहर में डिबाई और कोतवाली देहात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड हो गयी, जिसमें 25-25 हजार रूपये के तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के कब्जे से 2 बाइक, 02 तमंचे कई जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किये गये है। घायल भूरा पर 23 और नईम पर 07 एफआईआर दर्ज बताए जा रहे हैं।

वीओ 2 – बुलन्दशहर पुलिस की गोली पैर में लगने घायल हुए ये है 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश भूरा, नईमुददीन और नुरूददीन हैं जो आज तडके अपने दो अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर बाइकों पर सवार होकर बुलन्दशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने जा रहे थे, तभी डिबाई पुलिस को इसकी भनक लग गयी। पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की और दोनो तरफ से मुठभेड के दौरान चली गोलियों में से एक एक गोली भूरा व नईमुददीन के पैर में लग गयी, जिन्हे डिबाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मगर 3 बदमाश डिबाई पुलिस को चकमा दे फरार हो गये। लेकिन दो घण्टे बाद ही डिबाई पुलिस को चकमा दे फरार हुए इनामी बदमाशों में से अनुपशहर का रहने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश नुरूददीन से कोटवाली देहात पुलिस की सराय छबीला के पास मुठभेड हो गयी और मुठभेड में नुरूददीन के भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेडों में घायल तीनों इनामी बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। भूरा पर बुलंदशहर, नोएडा और गाज़ियाबाद के थानों में 23 मुकदमे दर्ज हैं जबकि नईम पर सात केस दर्ज हैं।
पुलिस ने दोनो मुठभेडों में तीन तमंचे, 2 बाइक, कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये है और बदमाशों के फरार 2 साथियों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply